X Close
X
9953617860

स्पा के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट, भंडाफोड़


Noida:

नोएडा। सेक्टर-61 स्थित शॉप्रिक्स मॉल में चल रहे स्पा सेंटर ने छापेमारी की। इस दौरान सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। खास बात यह है कि एक साथ चार स्पा सेंटरों पर छापे मारे गए। इस दौरान एक स्पा सेन्टर में सेक्स रैकेट चल हुए मिला। कई थानों की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में दर्जनभर से अधिक युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने स्पा सेंटर से विभिन्न तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं, शराब की बोतले व अन्य सामग्री बरामद की हैं।
पुलिस को पिछले कुछ दिनों में कई बार सेक्टर-61 शॉप्रिक्स मॉल में संचालित स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं। इस मामले में कार्रवाई के लिए एक विशेष पुलिस टीम गठित की। पुलिस टीम ने रात करीब 7 बजे स्पा सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी से स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया। यहां से पुलिस ने स्पा संचालक गुफरान और मैनेजर अखिलेश व उनके सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 14 युवतियों को पकड़ा है।
पुलिस जांच में सामने आया है कि सेंटर में स्पा की आड़ में 2 साल से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। इसके लिए दिल्ली, नोएडा और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। पुलिस सेंटर से पकड़े गए अन्य युवक-युवतियों के नाम व पते की जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है। युवतियों में दो नाबालिग बताई जा रही है।
मसाज के नाम पर वसूलती थी 5 हजार
छापेमारी के बाद पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि स्पा सेंटर में आने वाले प्रति व्यक्ति से करीब 5000 हजार रुपये वसूल किए जाते थे। पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। मोबाइल और लैपटॉप में ग्राहकों का डाटा शामिल है। स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश लोग भी ग्राहक के रूप में आते थे। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। इस मामले में अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान स्पा संचालक गुफरान और मैनेजर अखिलेश सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा 14 युवतियों को पकड़ा है। यहां दो साल से गोरखधंधा चल रहा था।

The post स्पा के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट, भंडाफोड़ appeared first on Jai Hind Janab.