X Close
X
9953617860

मंत्री ने अधिकारियों को पढ़ाया ईमानदारी का पाठ


Noida:

नोएडा। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अपने विभाग को नसीहत देने से कभी पीछे नहीं हटते। विद्युत विभाग में फैले भ्रष्टाचार पर वह हर मंच से बोलते है।
बीते दिन ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सेक्टर 16-ए फिल्म सिटी स्थित एनटीपीसी सभागार में उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में अधिकारी और कर्मचारियों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि गिद्ध बनकर अधिकारी व कर्मचारी उपभोक्ताओं का किसी भी काम के लिए शोषण करते हैं। ऐसे भ्रष्ट अधिकारी व कर्मचारियों के लिए विभाग में कोई जगह नहीं है। ईमानदार अधिकारियों को भी ऐसे गिद्धों से बचने की जरूरत है। बिजली कार्यालयों में समस्या का समाधान नहीं हो पाता है। लोग चक्कर काटते हैं। गांवों में आज भी स्थिति में सुधार की जरूरत है। उपभोक्ताओं के लिए देवो भव: वाला व्यवहार अधिकारी करें। इसके बाद देखिए निगम के हालात कैसे बदलेंगे। उन्होंने अभियंता संघ की पत्रिका का भी विमोचन किया।
कार्यक्रम में उन्होंने अच्छे अधिकारी कर्मचारियों की सराहना कि वहीं लचर और खराब छवि वाले अफसरों को नसीहत दी। इस बात पर कुछ अधिकारी हंसे तो मंत्री ने कहा कि देखिए कुछ साथी हंस रहे हैं, जबकि बेईमान लोगों के कारण उपभोक्ता रो रहा है। उन्होंने कहा कि अवर अभियंता व अन्य कर्मी हर समय वहां तैनात रहें। 24 घंटे बिजली आपूर्ति हो, बकायेदारों की सूची बनाकर उनसे आग्रह व सख्ती से बकाया भी वसूला जाए। उपभोक्ताओं के हित में बेहतर काम करें। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अरविद मलप्पा बंगारी, संगठन अध्यक्ष शैलेंद्र दूबे, बिजली विभाग के निदेशक, चीफ इंजीनियर, अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता व एसडीओ उपस्थित रहे।

The post मंत्री ने अधिकारियों को पढ़ाया ईमानदारी का पाठ appeared first on Jai Hind Janab.