X Close
X
9953617860

बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों को लूटा


Noida:

ग्रेटर नोएडा। सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने का दम भरने वाली कमिश्नरेट पुलिस को बदमाशों ने सीधी चुनौती दी है। बेखौफ बदमाशों ने दो अलग-अलग स्थानों पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि लूट की वारदात होते ही सूरजपुर थाने के प्रभारी पी.के. त्रिपाठी को कमिश्नर ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। जबकि थाना बीटा-2 प्रभारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब तक पुलिस किसी भी वारदात में बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।
थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत देवला गांव में पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर अर्जुन और ड्राइवर अंकित स्कूटी पर सवार होकर डिग्गी में आठ लाख रुपये रखकर सूरजपुर के बैंक ऑफ इंडिया में जमा कराने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कस्बे के पोस्ट ऑफिस के पास बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी स्कूटी रुकवा ली। जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उनकी स्कूटी और उसकी डिक्की में रखे आठ लाख रुपये लूट लिए।
वहीं दूसरी वारदात बीटा-2 थाना क्षेत्र के सिटी पार्क के पास हुई यहां डेल्टा वन पेट्रोल पंप के सुपरवाइजर तबीयत और सेल्समैन रविकांत बाइक पर सवार होकर रुपया बैंक जमा कराने जा रहे थे।
जैसे ही वह सिटी पार्क के पास पहुंचे इसी दौरान सेंट्रो सवार चार बदमाशों ने उनकी स्कूटी में दो बार टक्कर मारी इससे दोनों पेट्रोल पंप कर्मचारी सड़क पर गिर गए। तभी बदमाशों ने पिस्टल के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए।
जैसे ही वारदात की सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंच गई। सूरजपुर की वारदात पर डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है ठोस सुराग हाथ लगे हैं। जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि पुलिस अपराधों को रोकने के लिए दावे कर रही है लेकिन जैसे-जैसे लॉकडाउन के बाद अब सब कुछ खुलता जा रहा है वैसे ही बदमाश भी सक्रिय हो गए है। पिछले तीन दिनों में कई लूट की वारदातें हो चुकी है।

The post बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों को लूटा appeared first on Jai Hind Janab.